प्रियंका के श्वसुर कंगाल होने के कगार पर

प्रियंका चोपड़ा के लिए एक बुरी खबर है। उनके होने वाले ससुर पॉल जोनस की कंपनी दिवालिया होने की कगार पर हैं। दरअसल पॉल कंस्ट्रक्शन और रीयल एस्टेट कंपनी के ओनर हैं जो न्यू जर्सी में है। टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक पॉल की इसी कंपनी पर एक मिलियन डॉलर से ज्यादा का कर्ज है। जिसमें 268 हजार डॉलर का जुर्माना भी शामिल है जो पॉल की कंपनी को केस हारने पर जमा करना था। इसी कर्ज से छुटकारा पाने के लिए पॉल ने अपनी कंपनी सहित कुछ प्रॉपर्टी बेचने की प्लानिंग की है।

pcpaa_1535872457बच्चे करें मदद बच सकते हैं पॉल : पॉल के तीनों सिंगर बेटे इतने काबिल हैं कि वे पॉल की प्रॉपर्टी को बिकने से बचा सकते हैं। सेलेब्रिटी नेट वर्थ की एक रिपोर्ट में निक की नेट वर्थ 25 मिलियन डॉलर है, केविन की 20 मिलियन डॉलर और जो की 18 मिलियन डॉलर। सबसे छोटे फ्रैंकी भी 3 मिलियन डॉलर की वर्थ रखते हैं। गौरतलब है कि 2013 में जोनस ब्रदर्स ने बैंड के बंद होने से पहले दुनिया भर में लाखों रिकॉर्ड्स बेचकर जमकर कमाई की थी।

बहू प्रियंका भी कम नहीं :प्रियंका की बात करें तो उनके पास 75 करोड़ रु. की संपत्ति है। ये आंकडे़ 1 जून 2016 से 1 जून 2017 तक की उनकी कमाई की रिपोर्ट पर आधारित हैं। प्रियंका फोर्ब्स की 2017 की मोस्ट पावरफुल वुमन की लिस्ट में 97 नंबर पर थीं। प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोजेक्टस में नजर आने वाली हैं। इसके बाद उनकी इंटरनेशनल वैल्यू और ज्यादा बढ़ जाएगी।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s