6 महीने में टूट गईं 6 जोड़ियां

  • ग्लैमर इंडस्ट्री में लिंक अप और पैच अप का दौर चलता रहता है। यहां आए दिन किसी के रिश्ता जुड़ने तो कभी रिश्ता टूटने की खबरें आती रहती हैं लेकिन टेलीविजन इंडस्ट्री में रिश्ते जुड़ने से ज्यादा रिश्ते टूटने की ख़बरें ज्यादा आ रही हैं। पिछले छह महीनों में छह टेलीविजन हस्तियां हैं जिनका या तो ब्रेकअप हो गया या फिर शादी टूट गई है। नजर डालते हैं इन जोड़ियों पर…

    ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ (2011-2014) सीरियल से मशहूर हुई एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान मिर्जा से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी है।हाल ही में दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें तब आईं जब चाहत ने अपनी दोनों बेटियों के साथ फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में #singlemoms यूज किया।इसके बाद एक लीडिंग वेबसाइट से बातचीत करते हुए चाहत ने कन्फर्म किया कि वह अपने पति से तलाक ले रही हैं।चाहत की ये दूसरी शादी थी। इससे पहले उन्होंने भारत नरसिंघानी नाम के व्यक्ति से शादी की थी लेकिन यह कुछ ही महीनों में टूट गई।चाहत ने उनपर घरेलू हिंसा के आरोप लगाये थे।

    2) शरद मल्होत्रा-पूजा बिष्ट

    दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा का गर्लफ्रेंड पूजा से ब्रेकअप सुर्ख़ियों में रहा।दोनों तकरीबन 2 साल तक रिलेशन में रहे।कहा गया कि पूजा शरद के साथ अपने रिलेशन को आगे बढ़ाना चाहती थीं लेकिन कमिटमेंट फोबिक शरद इसे टालते रहे और इस रिश्ते का अंजाम ब्रेक-अप रहा।

    3) अरमान कोहली और नीरू रंधावा

    इसी साल जून में अरमान कोहली को अपनी प्रेमिका नीरू पर शारीरिक रूप से हमला करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। नीरू ने 4 जून को मुंबई की सांताक्रुज़ पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज़ की थी। कोहली के खिलाफ धारा 323, 504 और 506 और आईपीसी के अन्य प्रासंगिक वर्गों के तहत मामला दर्ज किया गया था तथा मामला दर्ज होने के बाद से ही अरमान फरार हो गए थे।नीरू और अरमान तकरीबन 3 सालों से रिलेशनशिप में थे और दोनों ही सांताक्रुज़ में एक फ्लैट में साथ रह रहे थे लेकिन अरमान के हिंसक व्यवहार के चलते नीरू उनसे अलग हो गईं।

    4) जूही परमार और सचिन श्रॉफ

    टीवी शो ‘कुमकुम’ फेम जूही परमार ने पति सचिन श्रॉफ से 25 जून 2018 को तलाक ले लिया। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दी थी। जूही और सचिन ने 2009 में शादी की थी। 2011 में कपल के बीच हुए झगड़े की चर्चा मीडिया में आई थी, हालांकि बेटी समाइरा के जन्म के बाद सब ठीक हो गया था। लेकिन दोनों के बीच दूरियां फिर बढ़ गईं और इसी साल 25 जून को मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने इनकी तलाक की अर्जी मंजूर कर ली।

    5) अविनाश सचदेव और शलमली देसाई

    सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं 2 फेम अविनाश सचदेव और शलमली देसाई के 25 जुलाई, 2018 को तलाक लेने की खबर आ गई।दोनों ने 2015 में शादी की थी।शो में काम करने के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं और शादी करने का फैसला लिया गया था। शादी टूटने की वजह अविनाश का बेहद शराब पीना बताया गया था जिससे परेशान होकर शलमली उनका घर छोड़कर मायके में रहने लगी थीं।दोनों के परिवारों ने इस रिश्ते को बचाने की कोशिश भी की थी लेकिन अंततः दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेना ही बेहतर समझा।

    6) तोरल रासपुत्रा-धवल

    सीरियल बालिका वधु में एक्ट्रेस तोरल रासपुत्रा ने जुलाई, 2018 में अपनी पांच साल पुरानी शादी तोड़ ली।उन्होंने बिजनेसमैन धवल से 2012 में शादी की थी। 2015 से तोरल अपने मायके में रह रही थीं और उन्होंने धवल का घर छोड़ दिया था।दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s